Saturday, April 18, 2020

BEST Maut Shayari 2 Lines Hindi - Death Status Hindi "2020"

In this post, Very Sad Maut Shayari has been written in Maut Shayari 2 Lines Hindi. Keep in mind the status of all the deaths, Hindi Death status is given in two lines. All death Shayari 2020 is new.

Maut Shayari hindi
Maut Shayari In Hindi

Read our maut shayari collection, it has the latest death satatus. Here all shayari have been written in Kafan shayari, maut ki shayari, marne ki shayari, Janaza shayari.


मौत शायरी - Maut Shayari 2 Lines Hindi



  Death is the decision of nature which a person runs away from, but no one can change the rules of nature. Death is written in the fate of everyone, that's why मौत शायरी is written in these Hindi, 2 Lines Hindi which will help you to keep the status.

💬_#1_💬
चूम कर कफ़न में लिपटे मेरे चेहरे को,उसने तड़प के कहा…नए कपड़े क्या पहन लिए, हमें देखते भी नहीं.


💬_#2_💬
अक्सर वो मुझसे पूछता है क्या ज़िन्दगी है और क्या मौतमें खामोश रह कर दिल ही दिल में रहती हूँतुझे पा लिया तो ज़िन्दगी है और खो दिया तो मौत है.

Maut Shayari 2 lines
Maut Shayari In Hindi


💬_#3_💬
महफील भी रोयेगी, हर दिल भी रोयेगा ,ङुबी जो मेरी कश्ती तो साहील भी रोयेगा ,हम इतना प्यार बीखेर देगे इस दुनीया मे,के मेरी मौत पे मेरा कातिल भी रोयेगा…

💬_#4_💬
ऐ मौत कितनी वफ़ा है तुझमें,मैं आज आज़माना चाहता हूँ,जि़न्‍दगी ने बहुत रूलाया है मुझे,तेरा साथ मिले तो मैं जिंदगी को रूलाना चा‍हता हूँ.

💬_#5_💬
एक दिन निकला सैर को मेरे दिल में कुछ अरमान थे,एक तरफ थी झाड़ियाँ… एक तरफ श्मशान थे,पैर तले इक हड्डी आई उसके भी यही बयान थे,चलने वाले संभल कर चलना हम भी कभी इंसान थे.

💬_#6_💬
कितना दर्द है दिल में दिखाया नहीं जाता,गंभीर है किस्सा सुनाया नहीं जाता,एक बार जी भर के देख लो इस चहेरे को,क्योंकि बार-बार कफ़न उठाया नहीं जाता.

Read This:- Attitude Status In Hindi

💬_#7_💬
धरती के गम छुपाने के लिए गगन होता है,दिल के गम छुपाने के लिए बदन होता है,मर के भी छुपाने होंगे गम शायद,इसलिए हर लाश पर कफ़न होता है.
Maut Shayari 2020

Maut Shayari 2020
Maut Shayari 2020

💬_#8_💬
इंतज़ार है हमें तो बस अपनी मौत का,उनका वादा है कि उस दिन मुलाकात होगी

💬_#9_💬
मौत ही इंसान की दुश्मन नहींज़िंदगी भी जान ले कर जाएगी-

💬_#10_💬
बे-तअल्लुक़ ज़िंदगी अच्छी नहीं ज़िंदगी क्या मौत भी अच्छी नहीं 

💬_#11_💬
वो कर नहीं रहे थे मेरी बात का यकीन,फिर यूँ हुआ के मर के दिखाना पड़ा मुझे

💬_#12_💬
सुलगती जिंदगी से मौत आ जाये तो बेहतर है,हमसे दिल के अरमानों का अब मातम नहीं होता

Maut ki shayari

💬_#13_💬
मौत को तो यूँ ही बदनाम करते हैं लोग,तकलीफ तो साली ज़िन्दगी देती है

💬_#14_💬
दिल तो हर पल टूटा हैं पर हम नहींमौत मुझे ले गयी मेरे प्यार को नहीं

💬_#15_💬
तसव्वर में न जाने कातिबे-तकदीर क्या थामेरा अंजाम लिखा है मेरे आगाज से पहले


💬_#16_💬
मौत-ओ-हस्ती की कशमकश में कटी उम्र तमामगम ने जीने न दिया शौक ने मरने न दिया

💬_#17_💬
मौत जब भी तुझे आवाज़ दे गी तुझे जाना पड़ेगादुनिया में आये हैं तो एक दिन जाना भी पड़ेगा
Maut Shayari in hindi

💬_#18_💬
रुखसत हुए तेरी गली से हम आज कुछ इस कदरलोगो के मुह पे राम नाम था और मेरे दिल में बस तेरा नाम

💬_#19_💬
तू बदनाम ना हो इसलिए जी रहा हूँ मैं,वरना मरने का इरादा तो रोज होता है

💬_#20_💬
ढूंढोगे कहाँ मुझको, मेरा पता लेते जाओ,एक कब्र नई होगी एक जलता दिया होगा।

💬_#21_💬
तेरी ही जुस्तजू में जी लिया इक ज़िंदगी मैंने,गले मुझको लगाकर खत्म साँसों का सफ़र कर दे

💬_#22_💬
न उड़ाओ यूं ठोकरों से मेरी खाके कब्र ज़ालिम,यही एक रह गई है मेरे प्यार की निशानी

💬_#23_💬
एक दिन निकला सैर को मेरे दिल में कुछ अरमान थे,एक तरफ थी झाड़ियाँ… एक तरफ श्मशान थे,पैर तले इक हड्डी आई उसके भी यही बयान थे,चलने वाले संभल कर चलना हम भी कभी इंसान थे।

💬_#24_💬
अगर दुनिया में जीने की चाहत ना होतीतो खुदा ने मोहब्बत बनाई ना होतीलोग मरने की आरज़ू ना करतेअगर मोहब्बत में बेवफाई ना होती
Shayari on maut and zindagi

💬_#25_💬
जब मेरा जनाज़ा इस ज़माने से निकलामेरे जनाज़े को देखने सारा ज़माना निकलामगर मेरे जनाज़े में वो न निकलेजिस के लिए मेरा जनाज़ा में निकला

💬_#26_💬
हर काम किया मैंने उसकी ख़ुशी के लिएजाने तब भी क्यूँ बेवफा कहलाता हूँमौत से पहले उसकी दीदार की ख्वाहिश है मेरीबस इसलिए ज़िन्दगी का साथ निभाता हूँ

💬_#27_💬
मौत मांगते है तो ज़िन्दगी खफा होजाती हैजहर लेते है तो वो भी दवा हो जाती हैतु बता ऐ ज़िन्दगी तेरा क्या करूजिसको भी चाहा वो बेवफा हो जाती है.Maut Shayari in hindi


💬_#28_💬
जब हुआ मेरे इश्क का एहसास उन्हेंआकार वो पास सारा दिन रोते रहेहम भी निकले खुद-गरज इतने यारोकफ़न में आँख बंद किये सोते रहे

💬_#29_💬
इजाजत ना मिली पास आने कीतेरी दुनियां से मैं गुजर जाऊंगाहसरत दिल की दिल में रहेगीमैं दो गज कफन में सिमट जाऊगा

💬_#30_💬
मौत मिलती है न ज़िंदगी मिलती हैज़िंदगी की राहों में बेबसी मिलती हैरुला देते हैं क्यों मेरे अपनेजब भी मुझे कोई ख़ुशी मिलती है


Maut Shayari in hindi

Maut Shayari in hindi
Maut Shayari in hindi


💬_#31_💬
कितना दिल फरेब होगा वोमेरी मौत का मंज़र,मुझे ठुकराने वाले मेरे लिएआँसू बहायेंगे….।।


💬_#32_💬
Sulagati Zindagi Se Maut Aa Jaaye To Behatar Hain, Ab Hamase Dil Ke Armaano Ka Maatam Nahi Hota ..!!

Death Shayari in Hindi

💬_#33_💬
Kitna Dard Hai Dil Me Dikhaya Nahi Jata, Kisi Ki Barbadi Ka Kissa Sunaya Nahi Jata, Ek Baar Jee Bhar Ke Dekh Lo Iss Chehre Ko, Kyunki Baar Baar Kafan Uthaya Nahi Jata ..!!

💬_#34_💬
ओढ़ कर मिटटी कि चादरबेनिशान हो जायेंगे,एक दिन आएगा हम भीदास्तान हो जायेंगे….।।

Read This:- Joker Status/Joker Quotes

💬_#35_💬
कमाल है न जाने ये कैसाउनका प्यार का वादा हैचंद लम्हे की जिंदगी औरनखरे मौत से भी ज्यादा हैं….।।

Maut ki dua shayari in hindi

💬_#36_💬
Kitna Dard Hai Dil Me Dikhaya Nahi Jata,Kisi Ki Barbadi Ka Kissa Sunaya Nahi Jata,Ek Baar Jee Bhar Ke Dekh Lo Iss Chehre Ko,Kyunki Baar Baar Kafan Uthaya Nahi Jata.


Maut Shayari 2 Lines Hindi New Collection 2020



This time in Maut Shayari, some special sabbat prayer is written in Maut Shayari Hindi 2 lines which you can easily read and share with your friends on Whatsapp Facebook.

💬_#37_💬
मेरे चेहरे से कफ़न हटा कर, जरा दीदार तो कर लो , ऐ जान बंद हो गई है वो आंखे जिन्हे तुम रुलाया करते थे.

💬_#38_💬
उससे बिछड़े तो मालूम हुआ मौत भी कोई चीज़ है, ज़िन्दगी वो थी जो उसकी महफ़िल में गुज़ार आए।

💬_#39_💬
शिकायत मौत से नहीं अपनों से थी मुझे जरा सी आँख बंद क्या हुई वो कब्र खोदने लगे

Maut Shayari 2 Lines Hindi
Maut Shayari 2 Lines Hindi


💬_#40_💬
कौन कहता है कि मौत आई तो मर जाऊँगी, मैं तो नदी हूँ समुंदर में उतर जाऊँगी.

💬_#41_💬
करूँ क्यों फ़िक्र मौत के बाद जगह कहाँ मिलेगी जहाँ होगी दोस्तों की महफिलें, मेरी रूह वहाँ मिलेगी

Maut Shayari 2 lines

💬_#42_💬
मिट्टी मेरी कब्र से उठा रहा है कोई, मरने के बाद भी याद आ रहा है कोई, कुछ पल की मोहलत और दे दे ऐ खुदा, उदास मेरी कब्र से जा रहा है कोई।

💬_#43_💬
इंसानों के कंधे पर इंसान जा रहे हैं;, कफ़न में लिपट कर कुछ अरमान जा रहे हैं;, जिन्हें मिली मोहब्बत में बेवफ़ाई, वफ़ा की तलाश में वो कब्रिस्तान जा रहे हैं !!

💬_#44_💬
इंतज़ार है हमें तो बस अपनी मौत का, उनका वादा है कि उस दिन मुलाकात होगी।

Maut par Shayari

💬_#45_💬
उसकी यादों ने मुझे पागल बना रखा है, कहीं मर ना जाऊं कफ़न सिला रखा है, मेरा दिल निकाल लेना दफ़नाने से पहले, वो ना दब जाए जिसे दिल मे बसा रखा है।

💬_#46_💬
तुम मेरी कब्र पे रोने मत आना, मुझसे प्यार था ये कहने मत आना, दर्द दो मुझे जब तक दुनिया में हूँ, जब सो जाऊं तो मुझे जगाने मत आना।

💬_#47_💬
सुलगती जिंदगी से मौत आ जाये तो बेहतर है, हमसे दिल के अरमानों का अब मातम नहीं होता.

💬_#48_💬
तेरी ही जुस्तजू में जी लिए इक ज़िंदगी हम, गले मुझको लगाकर खत्म साँसों का सफ़र कर दे.

💬_#49_💬
तू बदनाम ना हो इसलिए जी रहा हूँ मैं, वरना मरने का इरादा तो रोज होता है।

💬_#50_💬
जरा चुपचाप तो बैठो कि दम आराम से निकले, इधर हम हिचकी लेते हैं उधर तुम रोने लगते हो।

Maut wali Shayari

Maut wali Shayari
Maut wali Shayari


💬_#51_💬
हद तो ये है कि मौत भी तकती है दूर से, उसको भी इंतजार मेरी खुदकुशी का है

💬_#52_💬
वफ़ा सीखनी है तो मौत से सीखो, जो एक बार अपना बना ले फिर किसीका होने नहीं देती

💬_#53_💬
मोहब्बत और मौत की पसन्द तो देखो यारो  एक को दिल चाहिए और दुसरे को धड़कन

💬_#54_💬
अगर दुनिया में जीने की चाहत ना होती  तो खुदा ने मोहब्बत बनाई ना होती लोग मरने की आरज़ू ना करते  अगर मोहब्बत में बेवफाई ना होती

Read This:- Desi Status In Hindi

💬_#55_💬
तुम न आओगे तो मरने की हैं सौ तदबीरें, मौत कुछ तुम तो नहीं हो कि बुला भी न सकूँ


Maut Shayari 2 lines

💬_#56_💬
एक दिन जब हुआ इश्क का एहसास उन्हें वो हमारे पास आके सारा दिन रोते रहे और हम भी इतना खुदगर्ज निकले यारो आँखे बंद करके कफन में सोते रहे.
Maut Shayari 2 Lines Hindi
Maut Shayari 2 Lines Hindi


💬_#57_💬
किसी दिन तेरी नजरों से दूर हो जायेंगे हम, दूर फिजाओं में कहीं खो जायेंगे हम, मेरी यादों से लिपट कर रोने लगोगे, जब ज़मीन को ओढ़ कर सो जायेंगे हम.

Shayari on maut ki dua

💬_#58_💬
साँसों के सिलसिले को न दो ज़िंदगी का नाम, जीने के बावजूद भी मर जाते हैं कुछ लोग.

💬_#59_💬
तू बदनाम ना हो इसलिए जी रहा हूँ मैं, वरना मरने का इरादा तो रोज होता है


Death Status In Hindi Best Collection 



Death Status comes in handy when someone is ready to give his life for love and he has to feel his front person, who can do death for him. Similar Death Status in hindi 2020 has been written with the best collection.

💬_#60_💬
Chhod diya mujhko aaj meri maut ye yah kah karHo jao jab zinda, to khabar kar dena

💬_#61_💬
Main kisi ko kya ilzaam doon apni maut ka doastoYahn to satane wale bhi apne the aur dafnane wale bhi apne

Death Status In Hindi
Death Status In Hindi


💬_#62_💬
मौत एक सच्चाई है उसमे कोई ऐब नहींक्या लेके जाओगे यारों कफ़न में कोई जेब नही

💬_#63_💬
जहर के असरदार होने से कुछ नही होता साहबखुदा भी राजी होना चाहिये मौत देने के लिए

Sad death Shayari

💬_#64_💬
उम्र तमाम बहार की उम्मीद में गुजर गयीबहार आयी है तो मौत का पैगाम लायी है

💬_#65_💬
Janaja rok kar mera, wo is andaz se boleGali hamne kahi thi tum to duniya chhode jate ho

💬_#66_💬
तुझे भूलने के लिए मुझे सिर्फ़ एक पल चाहिएवो पल। जिसे लोग अक्सर मौत कहते हैं

💬_#67_💬
ये जो मेरी मौत पर रो रहे हैंअभी उठ जाऊं तो जीने नहीं देंगे

💬_#68_💬
न उडाओं ठोकरों में मेरी खाके-कब्र ज़ालिमयेही एक रह गयी है मेरे प्यार की निशानी

💬_#69_💬
Had to yae hai ki maut bhi taqti hai door seUsko bhi intezaar emri khudkushi ka hai

💬_#70_💬
मार डालेगी मुझे ये खुशबयानी आपकीमौत भी आएगी मुझको तो जबानी आपकी

Sad death Shayari Hindi

💬_#71_💬
पलकें खुली सुबह तो ये जाना हमनेमौत ने आज फिर हमें ज़िन्दगी के हवाले कर दिया

💬_#72_💬
मौत उसी की चौखट पर हो ऐ खुदासज़दा सिर्फ़ उसके सिवा हो ना कहीं

💬_#73_💬
Maut ne chupke se na jane kya kahaAur zindagi khamosh ho kar rah gayi

💬_#74_💬
लोग अच्छे हैं बहुत दिल में उतर जाते हैंएक बुराई है तो बस ये है कि मर जाते हैं

💬_#75_💬
पता नहीं कौन सा जहर मिलाया था तुमने मोहब्बत में...ना जिंदगी अच्छी लगती है और ना ही मौत आती है

Read This:- Royal Attitude Status In Hindi

💬_#76_💬
अपनी मौत भी क्या मौत होगीएक दिन यूँ ही मर जायेंगे तुम पर मरते मरते.
Death Status in Hindi

Death Status In Hindi
Death Status In Hindi


💬_#77_💬
ना जाने मेरी मौत कैसी होगी,पर ये तो तय है की तेरी बेवफाई से तो बेहतर होगी।

💬_#78_💬
एक मुर्दे ने क्या खूब कहा है,ये जो मेरी मौत पर रो रहे है, अभी उठ जाऊं तो जीने नहीं देंगे.

💬_#79_💬
मौत का नही खौफ मगर एक दुआ है रब से,कि जब भी मरु तेरे होने का एहसास मेरे साथ मर जाये.

💬_#80_💬
Kahan Dhoondhoge Mujhko, Mera Pata Lete Jao,Ek Kabr Nai Hogi Us Par Jalta Diya Ho.

💬_#81_💬
Aata Hai Kaun Kaun Tere Gham Ko Baantne,Tu Apni Maut Ki Afwaah Udaa Ke Dekh

💬_#82_💬
ऐ मौत आ कर हमको खामोश तो कर गयी तू,मगर सदियों दिलों के अंदर हम गूंजते रहेंगे।

Very Sad Death SMS

💬_#83_💬
सुलगती जिंदगी से मौत आ जाये तो बेहतर है,हमसे दिल के अरमानों का अब मातम नहीं होता।

💬_#84_💬
ढूंढोगे कहाँ मुझको, मेरा पता लेते जाओ,एक कब्र नई होगी एक जलता दिया होगा।

💬_#85_💬
मौत को तो यूँ ही बदनाम करते हैं लोग,तकलीफ तो साली ज़िन्दगी देती है!!

Very Sad Death SMS
Very Sad Death SMS


💬_#86_💬
आशिक़ मरते नहीं सिर्फ दफनाए जाते हैं,कब्र खोद कर देखो इंतज़ार में पाए जाते हैं।

💬_#87_💬
मोहब्बत और मौत दोनों बिन बुलाए मेहमान होते है कब आजाए कोई नहीं जानता लेकिन दोनों का एक ही काम है एक को दिल चाहिए दुसरी को धड़कन !!

💬_#88_💬
मिट्टी मेरी कब्र से उठा रहा है कोई, मरने के बाद भी याद आ रहा है कोई, ऐ खुदा कुछ पल की मोहलत और दे दे, उदास मेरी कब्र से जा रहा है कोई।


Death Status 2 Lines Hindi Grand Collection



By the way, there is very big poetry or death poetry, but in this 2020 Maut status collection, Death Status 2 Lines Hindi has also been included.

💬_#89_💬
कफ़न की गिरह खोल कर मेरा दीदार तो कर लो, बंद हो गई हैं वो आँखे जिन से तुम शरमाया करती थी।

💬_#90_💬
Vaada Karke Aur Bhi Mushkil Mein Dala Aapne, Zindgi Mushkil Thi Ab Marna Bhi Mushkil Ho Gaya.

Death Status 2 Lines Hindi
Death Status 2 Lines Hindi


💬_#91_💬
Na Udhaao Yun Thokro Mein Meri Khak-e-Kabr Zalim, Yehi Ek Rah Gayi Hai Mere Pyaar Ki Nishaani.

💬_#92_💬
Maut-o-Hasti Ki KashmKash Mein Kati Tamaam Umr, Gam Ne Jeene Na Diya Shauq Ne Marne Na Diya.


Death status in hindi two lines

💬_#93_💬
Dard Jitna Hai Meri Nigaho Me Paoge Na Utna Kisi Ki Raho Me Bitani Chahte The Zindagi Jiski Baho Me Maut B Na Mil Payi Unki Panaho Me

💬_#94_💬
Adalat Husn Ki Hogi Mukadma Tere Ishq Ka Hoga, Gawhai Mere Dil Ki Hogi, Mujrim Tera Pyar Hoga, Aur Faisla Zindagi Aur Maut Ka Hoga

Read This:- Gangster Status

💬_#95_💬
वो ढूंढ रहे थे हमें शायद उन्हें हमारी तलाश थी,पर जहाँ वो खड़े थे वही दफ़न हमारी लाश थी.

💬_#96_💬
मौत जिस्म की रिवायत है,रूह को बस लिबास बदलना है.

💬_#97_💬
जिन्दगी से तो खैर शिकवा थामुद्दतों मौत ने भी तरसाया.

💬_#98_💬
आगाह अपनी मौत से कोई बशर नहींसामान सौ बरस का है पल की ख़बर नहीं
Death Status in Hindi 2 Line

💬_#99_💬
मैं उस की आस में यूँ बैठा हूँ जैसे,किसी ला-इलाज को इंतेज़ार हो मौत का.

💬_#100_💬
मोहब्बत की आजमाइश दे दे कर थक गया हूँ ऐ खुदा.किस्मत में कोई ऐसा लिख दे.जो मौत तक वफा करे.

💬_#101_💬
अब मौत से कह दो कि नाराज़गी खत्म कर लेवो बदल गया है जिसके लिए हम ज़िंदा थे

💬_#102_💬
​पता नहीं कौन सा जहर मिलाया था तुमने मोहब्बत में…ना जिंदगी अच्छी लगती है और ना ही मौत आती है…

💬_#103_💬
हर मोड़ पे कोई अपना छूट ही जाता है,ये क्या तरीका है, ए ज़िन्दगी, मौत से रूबरू करने का.

💬_#104_💬
किसी कहने वाले ने भी क्या खूब कहा है कि,मेरी ज़िन्दगी इतनी प्यारी नहीं की मैं मौत से डरूं..

💬_#105_💬
मौत से तो दुनिया मरती है,आशिक तो प्यार से ही मर जाता है.

Death Status 2 Lines Hindi
Death Status 2 Lines Hindi 2020


💬_#106_💬
कोहरे से एक अच्छी बात सीखने को मिलती है कि जब जीवन में रास्ता न दिखाई दे रहा हो तो बहुत दूर तक देखने की कोशिश व्यर्थ है एक एक कदम चलते चलो, रास्ता खुलता जाएगा

💬_#107_💬
मोहब्बत और मौत दोनों बिन बुलाए मेहमान होते है कब आजाए कोई नहीं जानता  लेकिन दोनों का एक ही काम है एक को दिल चाहिए दुसरी को धड़कन !!

💬_#108_💬
लोग अच्छे हैं बहुत दिल में उतर जाते हैं इक बुराई है तो बस ये है कि मर जाते हैं 

💬_#109_💬
कैसे आ सकती है ऐसी दिल-नशीं दुनिया को मौत कौन कहता है कि ये सब कुछ फ़ना हो जाएगा 

Die status in Hindi

💬_#110_💬
मौत ख़ामोशी है चुप रहने से चुप लग जाएगी ज़िंदगी आवाज़ है बातें करो बातें करो 

💬_#111_💬
मौत से किस को रुस्तगारी है आज वो कल हमारी बारी है मिर्ज़ा शौक़ लखनवी

💬_#112_💬
नहीं ज़रूर कि मर जाएँ जाँ-निसार तेरे यही है मौत कि जीना हराम हो जाए 

💬_#113_💬
आई होगी किसी को हिज्र में मौत मुझ को तो नींद भी नहीं आती 

💬_#114_💬
कम से कम मौत से ऐसी मुझे उम्मीद नहीं ज़िंदगी तू ने तो धोके पे दिया है धोका 

Death Status 2 Lines Hindi
Death Status 2 Lines Hindi 


💬_#115_💬
मरते हैं आरज़ू में मरने की मौत आती है पर नहीं आती 

💬_#116_💬
तलब मौत की करना गुनाह है ज़माने में यारों,मरने का शौक है तो मुहब्बत क्यों नहीं करते.

Last Words On Maut Ki Shayari 

     If you are searching maut Shayari in Hindi then this is a completely new collection of the best death Shayari that you can share on your Whatsapp, Facebook, and Instagram. Which you can share with the button below. A collection of such funny and sad series is available on our website, which you can read.

No comments:

Post a Comment

PlZ DO NOT ANY SPAM ON COMMENT BOX